बुंदेलखंड लाइव पर मायावती की प्रेस वार्ता लाइव

0
321

मायावती ने सपा पर कसा तंज कहा हमारे कार्यकर्त्ता नहीं मानते शाही अंदाज में जन्मदिन,ना ही सरकारी धन का अपव्यय करते हैं
उप उत्तराखंड ,पंजाब और उत्तराखंड में हमारी पार्टी पुरे दमदारी से चुनाव लड़ रही । आचार संहिता लागु होने की वजह से चाहकर भी धूम धड़के से मानाने की छूट नहीं है। हमारी कार्यकर्ताओ से अपील है कि वह कमजोर तबको की भलाई के साथ सादगी से मेरा जन्मदिन मनाएं सभी विरोधी पार्टियां ने जनता को प्रलोभन दिया है।
आज मायावती कांग्रेस पर हम्मलावर है, उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश में 54 साल के शासन की कमितोंवक उल्लेख करते हुए कहा कि इन्होंने लोगो की संस्यायीं को दूर करने की कोई कोशिश नहीं की।

मायावती ने बीजेपी पर भी हमला बोला। लोकसभा चुनाव के दौरान बीजो ने 100 दिन में काले धन को वापस लाने का दावा किया था लेकिन असफल रहे। पम मोदी ने यूपी में चुनाव सामने देझते हुए उनके केंद्र सरकार ने मंत्रियों की फ़ौज उतार दी, और शिलान्यशों की बाढ़ ला दू, लेकिन इससे बात बनते न देकहते हुए इन्होंने नोटेबन्दी को लागू कर दिया है।यःफैसला आधे अधूरे तरीके से बिना तयारी के साथ लागु किया। लेकिन अपने चहेतों को पिछले 10 महीने में ही फायदा देते हुए,उनके नोट बदल दिया गया।
Pm को पिछले 10 महीने के हिस्सा। किताब तथा ट्रांसक्शन का हिसाब देना चाहिए।
बसपा की मजबूती को देखते हुए हमारे परिवार के लोगों पर दूसरे के कंपनी को हमारा बताते हुए कुछ बिकाउं मीडिया की मिलिभगत से दुष्प्रचार किया जा रहा है।
यह बीजेपी के लोगों की दलितों के प्रति यह जातिवादी सोच नहीं है तो क्या है। इससे हमारी पार्टी को फायदा मिल रहा है
जब जब विरोधियों ने हमारे खिलाफ विशेषकर चुनाव के समय घिनौनी हरकत करते हैं तो उससे हमें लाभ ही मिलता है यह हमारा अनुभव बताता है
मायावती ने देश के 300 बड़े राजनैतिक लोगों के साथ साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के परिवार के कारोबार का भी खुलासा करना चाहिए।