लाइव वीडियो:- लड़की के साथ बदसलूकी करने बाले इन हैवानो की क्या आप पहचान कर सकते है ,

0
88

20180723_235541-BlendCollage

उत्तर प्रदेश की बेटियो की सुरक्षा क्या खतरे है? इसका उदाहरण झांसी में इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो की खौफनाक तस्वीरें बयां कर रही है। जिसमें कुछ लोगो नें एक लड़की और लड़कें को जबरन पकड़ लिया। इसके बाद मारपीट की और लड़की को जंगल में खींचकर ले जा रहे है, लड़की उन हैवानो से अपनी इज्जत बचाने के लिए रहम मांगती रह गई, लेकिन लड़कों को उस पर रहम नहीं आया और उसे खींचकर झाड़ियों के पीछे ले गये। 

सोशल मीडिया वायरल हो रहें है इस वीडियो को झाँसी के चिरगांव क्षेत्र का बताया जा रहा है । वीडियो में दिखाई दे रहे आधा दर्जन दबंग लड़के नजर आ रहे है जो लड़की को पकड़े हुए है, और उन्ही मैं से एक लड़का सेल्फी इस्टिक से इस घटना का वीडियो बना रहा है और और स्वयं को झांसी के चिरगांव कस्बे रहने वाले बता रहे है। दबंगों ने लड़की के साथ पहले मारपीट की। वीडियों में स्पष्ट देखा जा सकता है कि दबंग लड़की से किस तरहा पुलिस से वेखौप बदसलूकी कर रहे है। अपने गंदे इरादों को दो लड़के उस लड़की को जंगल की ओर जबरन खींचकर ले जाने लगे। लड़की इज्जत बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रहीं। लेकिन दबंगों को रहम नहीं आया। दोनों लड़की को जंगल में खसीटते हुए ले गये।
इस घटना का लाइव वीडियो सेल्फी लेने बाले लड़के ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। इस वायरल हो रहे वेडिओ को पुलिस के उच्चाधिकारी ने संज्ञान लेते हुई कार्यवाही की बात कह रहे है । यह वीडियो कब का है यह अभी कह पाना मुश्किल होगा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY