बबीना बसपा प्रत्याशी की फिसली जुबान जानकर बहन जी भी हो जाएँगी हैरान..

0
2607

 

बहुजन समाज पार्टी के बबीना विधानसभा सीट पर प्रत्याशी कृष्णापाल सिंह राजपूत आज अपना नामांकन करने जिलाधिकारी कार्यालय पहुचे नामांकन के बाद प्रत्याशी के पी राजपूत मीडिया से बात करते हुए कैमरे पर उनकी जुबान फिसल गई उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला किसी से नहीं है सपा-भाजपा फर्स्ट और सेकंड के लिए लड़ाई लड़ रही है यह सुनते ही पास खड़े लोग दंग रह गए मगर तुरंत विधायक जी ने अपनी गलती को सुधार करते हुए कहा कि सपा-भाजपा सेकंड और थर्ड के मुकाबले में हैं खैर राजनीति है गलतियां होती रहती है

आज बबीना व गरौठा के बसपा प्रत्याशियों ने भारी भीड़ के साथ नामांकन किया.बबीना बसपा प्रत्याशी व विधायक कृष्णपाल सिंह राजपूत ने कहा कि मैंने तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी खुली चुनौती दी थी, लेकिन वह बबीना से चुनाव लड़ने नहीं आये. उन्होंने कहा कि वह इस बार बबीना में पानी की व्यवस्था, शिक्षा व चिकित्सा पर ध्यान देंगे. जो काम उन्होंने वह पांच साल नहीं कर पाए वह करेंगे. नामांकन के दौरान बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ताओं के साथ बसपा नेत्री अनुराधा शर्मा भी मौजूद रही.

वही नामांकन करने आये गरौठा से बसपा प्रत्याशी अरुण कुमार मिश्र ने कहा कि वह विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे. गरौठा की हालत बहुत खराब है. सपा विधायक ने वहां कोई विकास नहीं कराया है.

 

NO COMMENTS