पुलिस ने 48 लाख रूपये पकडे गये

0
177

झांसी पुलिस ने तीन अलग गाड़ियों से 48 लाख रुपये बरामद किये हैं। झांसी के मऊरानीपुर चुंगी पर 20 लाख रुपये बरामद हुए। इसके कुछ ही देर बाद जेल चौराहा पर एक गाड़ी से 26 लाख रुपये बरामद किये हैं। वहीँ सदर इलाके में दो लाख रुपये बरामद किये हैं। पुलिस तीनों मामले की जांच कर रही है। कुछ ही देर में पुलिस ने 48 लाख रुपये बरामद किये हैं।
झांसी के नवाबाद थाना पुलिस ने शहर के मऊरानीपुर तिराहे से चेकिंग के दौरान एक कार से 20 लाख रुपए बरामद किए। नोटों को ले जरा शख्स खुद को बैंक कर्मी बता रहा था। घटना के कुछ देर बाद ही जेल चौराहे पर नवाबाद थाना पुलिस ने एक कार से 26 लाख रुपये बरामद किये। एक घंटे के अन्दर दो गाड़ियों से अलग अलग जगहों पर 48 लाख रुपये बरामद किये हैं।
20 लाख रुपये ले जा रहे व्यक्ति ने खुद को बैंक कर्मी बताया है। वहीँ 26 लाख रुपयों के साथ पकड़े गये दो लोगों का कहना है कि वह बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे। थाना प्रभारी बीएल यादव के मुताबिक, जिस व्यक्ति से रुपए बरामद किए गए हैं उसने अपने आपको बैंक मैनेजर बताया है। लेकिन प्राइवेट वाहन में इस तरह बैंक कर्मी रुपए नहीं ले जा सकतें है। इसी बीच सदर थाना इलाके में करीब दो लाख रुपये पकड़े गये हैं। इस तरह से पुलिस ने 48 लाख रुपये बरामद किये हैं। पकड़े गये पांच लोगों से इनकम टैक्स ऑफिसर पूछताछ कर रहे हैं। मौके पर इनकम टेक्स अधिकारी भी पहुँच गये हैं. तीनों ही मामलों की जांच की जा रही है।

NO COMMENTS