हैलो करने को तरसे उपभोक्ता

0
235

बबेरू -भारतीय संचार निगम की सेवाएं पिछले 48 घंटों से जनपद में पूरी तरह ध्वस्त हैं। जिससे उपभोक्ताओं का देश दुनिया से सम्पर्क टूट गया।
हालात यह रहे कि बीएसएनएल मोबाइल धारकों ने दिनभर जब भी कहीं भी मोबाइल से संपर्क साधने का प्रयास किया तो एक रिंग बजने के साथ ही मोबाइल कट जाता। इतना ही नही पैसे भी साथ में कटते रहे, जिससे लोगों में कम्पनी के प्रति काफी आक्रोश दिखा। जब इस संबंध में दूर संचार के जिला प्रबंधक से बात करने का प्रयास किया गया तो यहां भी हालात यह रहे कि घण्टी के साथ पैसे तो कटे साथ ही जवाब यह मिला कि उपभोक्ता का मोबाइल नाट रीचेवल..। संचार व्यवस्था की स्थिति इस तरह एकाएक गड़बड़ा जाने से लोगों का जीवन थम सा गया। जहां लोग अपने जरूरी काम पल भर का समय गंवाकर फोन से पूरा कर लेते थे वहां अब उन्हें अपनी समस्याओं को लेकर काफी भाग-दौड़ करनी पड़ी।
बीएसएनल की मोबाइल सेवा पिछले 48 घंटों से क्षेत्र में पूरी तरह ध्वस्त है। जिससे इलाके में हो रही अव्यवस्थाओं तक की जानकारी किसी को नही मिल पा रही है। तमाम उपभोक्ता प्राईवेट कम्पनियों के सिमों के जरिये किसी तरह से अपना काम चलाने का प्रयास कर रहे हैं। इस अव्यवस्था के कारण जहां विभाग को लाखों रूपये राजस्व की हानि हो रही है, वहीं दूसरी तरफ बीएसएनएल के उपभोक्ता बात करने को तड़प रहे हैं। जिम्मेदार अधिकारियों से जब इस सम्बंध में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी मुख्यालय से की जाये।