विद्यावती फार्मेसी कॉलेज की छात्राओ ने प्रबंधन के खिलाफ की हंगामा…

0
423

04b2fb0c20704ee574d65a8e5146af80_XL

Jhansi: आज ट्रेनिंग के दौरान अतिरिक्त ड्यूटी करने से मना किया तो प्रयोगात्मक परीक्षा में बैठने नही दिया जा रहा है। यहां तक कि उन्हे कॉलेज प्रशासन धमका रहा है। मार्कशीट देने से इन्कार किया जा रहा है। इस परेशानी के समाधान को लेकर विद्यावती फार्मेसी कालेज के आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने झांसी-कानुपर मार्ग पर जाम लगा। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार जाम को खुलवाया।

बुन्देलखण्ड के झांसी में विद्यावती फार्मेसी कॉलेज के लगभग 45 छात्र-छात्राओं ने झांसी-कानपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। जिसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा। और आक्रोशित छात्र-छात्राओं से जानकारी ली। जिस पर छात्र-छात्राओं ने विद्यावती कालेज प्रशासन पर आरोप लगाते हुूये बताया कि कालेज प्रशासन उनका उत्पीड़िन कर रहा है। छह माह की ट्रैनिग के दौरान उनसे अतिरिक्त डयूटी कराई जा रही है।

अतिरिक्त डयूटी करने से जब उन्होंने मना किया तो कालेज प्रशासन ने उन्हे प्रयोगात्मक परीक्षा में शामिल होने से यह कहते हुये मना कर दिया कि उनकी ट्रैनिंग में अनुपस्थिति काफी है जबकि उन्होंने बराबर ट्रैनिंग की है। इतना ही है कालेज प्रशासन उन्हे मार्कशीट भी देने से इन्कार कर दिया। जिससे उनकी साल खराब होगी। यहां तक कि कुछ छात्रों ने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रशासन ने उन्हे धमकाना भी शुरू कर दिया। परेशान होकर उन्हे यह कदम उठाना पड़ा। आक्रोशित छात्र-छात्राओं को प्रशासन ने किसी प्रकार शान्त कराया और काफी देर बाद सफलता जाम खुलवाने में सफलता हासिल की।