मुख्यमंत्री मायावती ने झाँसी को गोद लिया है :नसीमुद्दीन सिद्दीकी

0
286
झांसी। दीनदयाल सभागार में बहुजन समाज पार्टी की धन्यवाद सभा एवं बधाई समारोह में मुख्य अतिथि प्रदेश शासन के आबकारी, पीडब्ल्यूडी, सिंचाई कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि झाँसी व ललितपुर सीट पर बसपा को जीत हासिल कराने वाली जनता ने अपना वादा निभा दिया, अब यहां के विकास के लिए हमारी बारी है। हम वादा निभाएंगे और विकास की गंगा बहाएंगे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने अपनी निधि का पैसा दिए जाने के लिए झाँसी को गोद लिया है। इसके लिए नये नियुक्त जोनल को-ऑर्डिनेटर सेवाराम को प्रतिनिधि बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गयी है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर प्रहार करते हुए कहा कि विपक्ष के दलों के पास हिन्दू-मुस्लिम, अमीरी-गरीबी की राजनीति कर आपस में लड़ाने के अलावा अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि आम जनता पर पड़ रही महॅंगाई की मार के लिए प्रदेश नहीं, बल्कि केन्द्र जिम्मेदार है। उन्होंने आगामी समय में होने वाले एमएलसी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि नयी गठित होने वाली इकाईयों में जिम्मेदार कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।
इसके साथ उन्होंने बताया कि झाँसी जिले में बसपा की सभी इकाईयां भंग कर दी गयी है, जिनका नए सिरे से गठन किया जाएगा। बैठक में मंत्री भगवती प्रसाद, रतनलाल अहिरवार, पूर्व मंत्री बाबूलाल कुशवाहा, मसलतीराम, विधायक कैलाश साहू, जगदीश प्रजापति सहित कार्यकर्तागण मौजूद रहे। संचालन लालाराम अहिरवार ने किया।

vikas sharma

Beuro chief
(bundelkhandlive.com) JHANSI OFFICE