मासूमों के हलक में जबरन उड़ेल दी शराब

0
167

नए साल का जश्न जहां पर पूरा देश बड़े ही धमाकेदार अंदाज में मना रहा था तो दूसरी तरफ दो मासूमों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था। हुआ कुछ इस तरह की चित्रकूट में नए साल के जश्न में एक रिश्तेदार ने खुद तो जमकर शराब पी उसके बाद दो मासूमों को भी मारपीट कर शराब पिलाई।

यह शराब इतनी खराब थी कि बच्चों की हालत बेहद ही खराब हो गई जिसके बाद परिवार वालों ने इन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चित्रकूट के सीतापुर इलाके में नौ वर्ष का रामकेश और सात वर्ष का सोनू अपने कुछ मित्रों के साथ गांव में ही बेर खा रहे थे। इतने में वहां पर रामकेश का रिश्ते में चाचा वहां आ धमका। उसने सभी बच्चों को अपनी दुकान पर आने को कहा। बच्चों ने जब कारण जानना चाहा तो उसने बताया कि कच्ची शराब पिलाएंगे। इस बात को सुनते ही सोनू और रामकेश ने मना कर दिया। बच्चों के मना करने पर चाचा ने सोनू और रामकेश को जबरदस्ती अपने साथ पकड़कर दुकान पर ले जाकर उनके मुंह में कच्ची शराब की बोतल डाल दी।

निर्दयी चाचा ने एक के बाद एक बोतलें उनके मुंह में उड़ेल दी। जब देखा कि बच्चों की हालत बिगड़ रही है तो वह वहां से भाग निकला। इसके बाद बच्चों बेहाश होकर वहीं गिर पड़े। आनन-फानन में यह बात परिवार वालों को पता चली फिर बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।