मतगणना के लिए लगायी टेबलवार ड्यूटी

0
198

चित्रकूट- 16 मई को होने वाली मतगणना के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी ने कर्मचारियों की ड्यूटी लगायी है। उन्होंने मतगणना संबंधी प्रशिक्षण 11 व 14 मई को कराने के निर्देश दिये है।

जिला निर्वाचन अधिकारी हृदेश कुमार ने बताया कि संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की मतगणना के दौरान सहायक रिटर्निग आफीसर मानिकपुर की मतगणना टेबल पर टीजीबी के शाखा प्रबंधक कर्वी संतोष कुमार सिंह, कोषागार के लेखाकार, विकास सिंह सचान, योगेंद्र सिंह, सहायक लेखाकार शिव कुमार लखेर, टीजीबी बेड़ी पुलिया शाखा के लिपिक रामनरेश अवस्थी व चित्रकूट की मतगणना टेबल पर कोषागार के एटीओ सूर्यकांत द्विवेदी लेखाकार अशोक कुमार, अवधेश प्रताप सिंह, सहायक लेखाकार मऊ अशोक कुमार गुप्ता व टीजीबी कर्वी शाखा के लिपिक चंद्र किशोर को टेबुलेशन का कार्य करने की ड्यूटी लगाई गई है।

टेबल पर राउंडवार कंप्यूटर पर गणना करने को चित्रकूट में जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के सहायक लेखाकार अतुल कांत खरे व कंप्यूटर पोग्रामर अतुल गुप्ता व मानिकपुर में जिला निर्वाचन कार्यालय के उमेश कुमार व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के अरुण कुमार श्रीवास्तव की ड्यूटी लगाई गई है। मतगणना की चक्रवार सूचना इंटरनेट से आयोग को भेजने के लिये देवी भूषण पांडेय की चित्रकूट व नरोत्तम सिंह की मानिकपुर टेबल पर आन लाइन फीडिंग की ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा रैडम सिस्टम के आधार पर गणना की सीट की पुन: जांच के लिये चित्रकूट में अवर अभियंता जगतपाल व जेपी यादव तथा मानिकपुर में शिवस्वरूप तिवारी व ओंकारनाथ की ड्यूटी लगाई गई है।