भ्रष्टाचार व काले धन के चलते भारत की छवि धूमिल हुई-कलराज मिश्र

0
263

100_0790केन्द्र की कांग्रेस सरकार के मंत्रियों के जबर्दस्त भ्रष्टाचार  व कालेधन के चलते जहां विष्व भर में भारत की छवि एक भ्रष्टाचारी देष के रूप में जानी जा रही है, वहीं देष में अपने चरम पर पहुंच चुकी महंगाई ने आम आदमी के मुंह का निवाला छिन लिया है सरकार का जनता के प्रति केाई सरोकार नहीं रहा।
उक्त बात भाजपा के राष्टीय उपाध्यक्ष एवं जन स्वाभिमान यात्रा के नायक कलराज मिश्र ने उरई में यात्रा के समापन अवसर पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते
उन्होंने प्रदेष की मायावती सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र की सरकार के भ्रष्टाचार को मात देते हुए मायावती ने 2लाख 54 हजार करोड़ का घोटाला कर डाला। श्री मिश्र ने कहा कि प्रदेष में खेती-किसानी बर्बाद हो चुकी है, उद्योग धन्धें चैपट हो चुके हैं, नौजवान बेरोजगार बैठें है, राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि स्वयं राज्य सरकार के आरोपी मंत्रियों को बचाने का कार्य मुख्यमंत्री कर रही हैं, आम जनता से न तो कोई सरोकार रहा और न ही आम आदमी की कहीं कसी भी स्तर पर सुनवाई हो रही है। सड़के, बिजली, पानी जैसे मुलभूत सुविधाओं से लोगों क महरूख रखा जा रहा है।
भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेष में भाजपा की सरकार बनने के बाद किसानों को 1 प्रतिषत ब्याज पर रिण उपलब्ध कराया जायेगा, लड़कियों के लिए लाडली योजना तथा इण्टर तक निःषुल्क षिक्षा की व्यवस्था की जायेगी।
समापन अवसर पर पहुंची भाजपा नेत्री उमा भारती ने कलराज मिश्र को पार्टी का गणेष बताया और कहा कि उन्होंने जब-जब अगुवाई की है भाजपा की सरकार बनी है।
इस अवसर पर पार्टी के राष्टीय महासचिव मुख्तार अब्बास नकवी, राष्टीय प्रवक्ता रामनाथ केाविद, प्रदेष उपाध्यक्ष षिव प्रताप षुक्ला, स्वतंत्र देव सिंह समेत पार्टी के प्रदेष स्तरीय कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com