बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी दो दर्जन से अधिक हुए चुटहिल दो बच्चों सहित नौ गम्भीर रूप से घायल रोड में पड़े बोल्डरों से बचने के चक्कर में हुआ हादसा

0
106

रोड में पड़े बोल्डरों से बचकर निकलने की कोशिश में ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। जिससे उसमें बैठे दो दर्जन से ज्यादा बराती चुटहिल हो गए। जिसमें दो बच्चों सहित नौ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मानिकपुर में चल रहा है। घटना के बाद से चालक फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मानिकपुर विकास खण्ड के गोपीपुर गांव में केदार यादव के यहां कलवारा थाना पहाड़ी निवासी मातादीन के पुत्रा विभव की बारात सोमवार की शाम पहुंची थी। विवाह संपन्न होने के बाद मंगलवार की दोपहर बरातियों से भरा ट्रैक्टर वापस घर जाने लगा। तभी रास्ते में हल्दी डाण्डी से बराह तक निर्माणाधीन मार्ग में पड़े बोल्डरों से बच कर निकलने की कोशिश में ट्रैक्टर  अनियन्त्रित हो गया और ट्राली सड़क के किनारे पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें बैठे दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिसमें से राम प्रसाद निवासी बरेठी, बड़कावन उर्फ राममनोहर निवासी जामू कमासिन, कुबेर बरेठी, गोविन्द निवासी बिसण्डा, राम दयाल लौधौरा समेत आठ वर्षीय अंकित व दस वर्षीय महेन्द्र के गम्भीर चोटें आई हैं। ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसके नीचे दबे लोग चीख पुकार करने लगे। उनकी चीखें सुर आस-पास पुरवों मे रहने वाले लोग दौड़ कर घटना स्थल पहुंचे और कोशिश कर ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। इसी बीच पीछे से बहू को बिदा करा मातादीन यादव भी अपने पुत्रा के साथ मार्शल जीप से मौके पर पहुंच गया और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मानिकपुर भेजा। जहां मामूली रूप से घायल बरातियों का इलाज करने के बाद घर जाने दिया गया। वहीं गम्भीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जिनमें ज्यादातर के सर, हाथ व पैर में चोटें आई हैं। बरातियों ने बताया कि घटना के बाद से ही चालक फरार हो गया।

NO COMMENTS