पिया जब हो परदेश तो भेजे ये सन्देश…

0
241

आपका पार्टनर आपसे दूर है और आपको उसकी याद सता रही है? अगर हां तो, इस बात को अपने मन में मत रखिए. इस बात को अपने पार्टनर पर जाहिर होने दीजिए और उन्हें भी ये पता चलने दीजिए कि उनके प्रति आपकी फीलिंग्स कितनी सच्ची और गहरी हैं. ऐसा करना आप दोनों को तो करीब लाएगा ही, साथ ही आपके रिश्ते को भी मजबूती देगा

पर अपनी भावनाओं को फोन करके या वीडियो चैट करके जाहिर करने से बेहतर है कि आप अपने पार्टनर को मैसेज करें. यकीन कीजिए आपके मैसेज पढ़कर आपके पार्टनर को आपकी फीलिंग्स ज्यादा गहराई से महसूस होंगी और हो सकता है कि वह आपके पास झट से पहुंच भी जाएं. तो लिखना शुरू करें:

  1. ये मैसेज तुम्हें परेशान करने के लिए है. मुझे पता है कि तुम बहुत व्यस्त हो, तो क्यों न मैं तुम्हारे साथ एक डील करूं? अगर तुम अपना काम समय से पहले खत्म करके लौट आओगे तो तुम्हें उसके बदले एक स्पेशल गिफ्ट मिलेगा.
  2. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझे तुम्हारे साथ सोना ज्यादा पसंद है या फिर तुम्हारे साथ जगना. हो सके तो जल्दी आओ और मेरी इस उलझन को सुलझाओ.
  3. मैंने अभी-अभी कहीं ये पढ़ा. ये कुछ ऐसा ही है जो मैंने तुम्हें पहली बार देखने के समय महसूस किया था. यहां कुछ ऐसा लिखा है कि – और तब मेरी आत्मा ने तुम्हें देखा और मुझसे कहा, ये वही है जिसकी इतने दिनों से तलाश थी.
  4. आज बिल्कुल वैसा ही बादलों से घिरा दिन है जैसा तुम्हें पसंद है.
  5. मैंने कल रात तुम्हें सपने में देखा और उसके बाद से मैं लगातार तुम्हारे बारे में ही सोच रही हूं. केवल तुम्हारे बारे में नहीं, हमारे बारे में भी.
  6. मैं सिर्फ उस लास्ट डेट को याद कर रही थी और अब मेरे चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान है. कैसे तुमने पहली बार मेरा हाथ पकड़कर, जिंदगी साथ बिताने का वादा किया था.
  7. जब तुम मुझे परेशान करते हो, उस वक्त भी मैं ये सोचकर खुश होती हूं कि तुम्हारा सारा ध्यान मुझ पर ही है. जल्दी आओ और मुझे परेशान करो.

NO COMMENTS