पिट गई आबकारी टीम

0
140

झांसी में आबकारी टीम शराब बरामद करने प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी पहुंची तो टीम को लेने के देने पड़ गए। एक किशोर को पकड़ने से गुस्साए लोगों ने आबकारी टीम की पिटाई करते हुए जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। किशोर को भी छुड़ा लिया। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं दूसरे पक्ष ने आबकारी टीम पर तोड़फोड़ किए जाने का आरोप लगाया है।
आबकारी विभाग की टीम ने शनिवार की देरशाम प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम हंसारी में स्थित राय कालोनी में एक मकान में छापा मारा। इस दौरान तीन लोग मकान से भागने लगे। टीम के सदस्यों ने एक किशोर को पकड़ लिया जबकि दो भागने में सफल हो गए। कमरे की तलाशी लेने पर विदेशी शराब की 27 बोतल बरामद की गईं। यह कार्रवाई करने के बाद जैसे ही टीम के सदस्य किशोर को कमरे से बाहर लेकर आए तभी वहां इकट्ठा हुए लोगों ने उन्हें घेर लिया। किशोर को पकड़ने का विरोध करते हुए उन्होंने आबकारी टीम के सदस्यों की पिटाई कर दी। इसके बाद सरकारी जीप को तोड़ दिया। जैसे तैसे वहां से लौटे टीम ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
आबकारी निरीक्षक कमलेश्वर कश्यप द्वारा दी गई लिखित तहरीर पर पुलिस ने राय कालोनी में रहने वाले राम मिलन राय, चंद्र प्रकाश राय और भाऊ राय के खिलाफ दफा 332, 353, 60 आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

Vikas Sharma
Editor
www.upnewslive.com ,
www.bundelkhandlive.com ,
E-mail : vikasupnews@gmail.com,
editor@bundelkhandlive.com
Ph- 09415060119