पर्वो में रहेगी व्यापक सुरक्षा

0
149

बांदा- दुर्गा पूजन और विसर्जन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करते हुए अपराधों का जल्द वर्क आउट किया जाये। यह निर्देश पुलिस अधीक्षक अंकज शर्मा ने मासिक अपराध समीक्षा बैठक के दौरान मातहतों को दिये।

कलक्ट्रेट सभागार में क्षेत्राधिकारियों व थानाध्यक्षों को निर्देश देते हुये एसपी श्री शर्मा ने कहा कि नवरात्रि के अवसर पर सजायी गयी झांकियों व मंदिरों में सुरक्षा के खास इंतजाम किये जायें। इस दौरान पुरुष व महिला पुलिस कर्मियों को सादे कपड़ों में तैनात किया जाये ताकि हर संदिग्ध पर पैनी निगाह रखी जा सके व चैन स्नेचिंग व अन्य तरह की घटनाओं पर काबू पाया जा सके।

श्री शर्मा ने निर्देश दिये कि मूर्ति विसर्जन के दौरान केन नदी व शहर में योजनाबद्ध तरीके से पुलिस बल तैनात किया जाये ताकि किसी को भी परेशानी का सामना न करना पडे़। उन्होंने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिये होटलों, ढाबों में तलाशी के साथ-साथ सघन वाहन चेकिंग करायी जाये। ताकि अपराधियों को दबोचा जा सके। एसपी ने थानाध्यक्षों को निर्देश दिये कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में पूर्व घोषित अपराधियों की कार्यशैली पर नजर रखें व छोटी-छोटी घटनाओं को भी थाने में दर्ज किया जाये जिससे बड़ी घटनाओं पर रोक लगे।

बैठक में क्षेत्राधिकारी नगर ज्ञानेंद्र, सदर केके भल्ला, राजेंद्र प्रसाद यादव, बबेरू गजेंद्र सिंह के अलावा सभी थानाध्यक्ष मौजूद रहे।