पत्रकार उत्पीड़न के विरोध में श्रमजीवी प्रेस क्लब बाँदा ने दिया ज्ञापन..

0
458

IMG-20160218-WA0016 IMG-20160218-WA0015
प्रदेश में पत्रकारो के साथ लगातार घटित हो रही घटनाओ को लेकर आज श्रमजीवी प्रेस क्लब झाँसी बुन्देलखण्ड की बाँदा इकाई श्रमजीवी प्रेस क्लब बाँदा के पत्रकार साथियो ने मण्डल आयुक्त के माध्यम से महामहिम को सम्बोधित ज्ञापन सौपा ।
जिसमे सात दिन पूर्व प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ,फिर सुल्तानपुर में एक पत्रकार साथी की हत्या फिर शामली में पत्रकारो से अभद्रता एवं देश की राजधानी दिल्ली में पटियाला हाउस कोर्ट परिसर में पत्रकारों को जिस तरह निशाना बनाया गया वो गम्भीर चिन्ता का विषय है ।
श्रम जीबी पत्रकार संघ मांग करता है कि पत्रकारों की सुरक्षा के सम्बन्ध में शीघ्रता से प्रदेश सरकार कानून बनाये ।ताकि श्रम जीबी पत्रकार निष्पक्ष रूप से पत्रकारिता कर सके । साथ ही पत्रकार साथियों को सुरक्षा प्रदान की जाए । मान्यता प्राप्त और गैर मान्यता प्राप्त पत्रकारो को पेंशन की व्यवस्था की जाए साथ ही मान्यता प्राप्त और गैर मान्यता प्राप्त व समाचार पत्रो के डेस्क कर्मचारियों को पीजीआई में ईलाज की व्यवस्था की जाए ।
उत्तर प्रदेश के सभी पत्रकारो की लड़ाई हक़ की माँग के लिए एक है ।
ज्ञापन देने वालो में सुधीर त्रिवेदी संतोष शुक्ला ,अरविन्द सिंह ,अवधेश द्विवेदी उत्तम सक्सेना ,सुरेश साहू,शिवकुमार राजपूत पंकज शर्मा,संदीप कुमार,अरविन्द सिंह गौतम ,राहुल द्विवेदी, प्रदीप सिंह गौतम ,सौरभ शुक्ला उपस्थित रहे ।

IMG-20160218-WA0014 IMG-20160218-WA0013