दिल्ली मेट्रो के बाद मुंबई लोकल

0
119

1अप्रत्याशित रूप से अपना रूट बदलकर राहुल गांधी ने अंधेरी स्टेशन से लोकल का टिकट लिया और वो वहां से घाटकोपर के लिए मुंबई की लाइफ-लाइन में सवार हो गए।

धरे रहे गए काले झंडे: राहुल गांधी चार घंटे से ज्यादा मुंबई में रूके, लेकिन इस दौरान कोई भी शिवसैनिक उन्हें काले झंडे नहीं दिखा सका।
राहुल के मुंबई दौरे से पहले कुछ तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विले पार्ले में उनके बैनर और पोस्टर भी फाड़ डाले। इससे पहले बाल ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं को काले झंडे दिखाकर राहुल का स्वागत करने को कहा था।
 
राहुल ने मुंबई के युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह यहां उन लोगों से बात करने आए हैं जिनकी कोई राजनीतिक पारिवारिक पृष्ठभूमि नहीं है और ऐसे लोगों को वह राजनीति में लाना चाहते हैं।

अप्रत्याशित रूप से अपना रूट बदलकर राहुल गांधी ने अंधेरी स्टेशन से लोकल का टिकट लिया और वो वहां से घाटकोपर के लिए मुंबई की लाइफ-लाइन में सवार हो गए। 

शिवसेना और राहुल गांधी में यह घमासान तब शुरू हुआ जब बिहार दौरे के दौरान राहुल गांधी ने यह बयान दिया था कि मुंबई हमले में उत्तर भारतीय भी शहीद हुए थे और मुंबई उत्तर भारतीयों की भी है।

दिल्ली मेट्रो के बाद मुंबई लोकल: मुंबई के अंधेरी स्टेशन पर लोकल ट्रेन का इंतजार करते राहुल गांधी। इससे पहले एक बार दिल्ली में भी राहुल अपने तय कार्यक्रम से इतर मेट्रो ट्रेन पर सवार हो गए थे।
4

g

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Vikas Sharma
bundelkhandlive.com
E-mail :editor@bundelkhandlive.com
Ph-09415060119

NO COMMENTS