डा. खैरा ने छोड़ा कांग्रेस का दामन

0
109

वर्षो से कांग्रेस की सेवा करने वाले प्रदेश प्रवक्ता डा. विजय खैरा शुक्रवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने कांग्रेस पर टिकट वितरण में बंदरबांट करने का आरोप लगाया तथा एनसीपी के टिकट पर झांसी से चुनाव लड़ने के संकेत दिए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फिरोज इंजीनियर ने भी एनसीपी का दामन थाम लिया।
लगभग 15 साल तक कांग्रेस के सक्रिय सदस्य, पीसीसी सदस्य, प्रदेश प्रवक्ता, एआईसीसी सदस्य रह चुके डा. खैरा ने शुक्रवार को एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान दिग्विजय सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस एवं विधानसभा चुनाव का प्रभारी उन्हें बनाया गया है जो मध्यप्रदेश में कांग्रेस की लुटिया डुबो चुके हैं। बटला कांड को प्रायोजित बता कर वह कांग्रेस सरकार की फजीहत करा रहे हैं। उनके इस बयान पर प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को बार – बार कहना पड़ता है कि बटला कांड प्रायोजित एनकाउंटर नहीं था।
उन्होंने आरोप लगाया कि तीस – तीस, चालीस – चालीस साल से कांग्रेस की सेवा करने वालों को दरकिनार कर इस चुनाव में बाहरी लोगों को टिकट दे दिया गया और टिकट वितरण कमेटी में अन्य दल छोड़कर आए लोगों को रखा गया।
डा. खैरा ने कहा कि एनसीपी नेतृत्व से बात चल रही है। यदि हरी झंडी मिली तो वे शनिवार को एनसीपी के टिकट पर झांसी सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस अवसर पर एनसीपी के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी मकसूद भी उपस्थित रहे।

Vikas Sharma
Editor
www.upnewslive.com ,
www.bundelkhandlive.com ,
E-mail : vikasupnews@gmail.com,
editor@bundelkhandlive.com
Ph- 09415060119