झांसी की धरा को फिर बॉलीवुड की फिल्म का प्लाट बनी है

0
130

बुंदेलखंड के   झांसी की धरा को  फिर बॉलीवुड की फिल्म का प्लाट बनी है। फिल्म है ‘अटकन चटकन’ और इसके निर्देशक हैं जाने माने एड डायरेक्टर सौम्य शिवहिरे। फिल्म के मुख्य किरदार सैफ अली के बचपन की शूटिंग के लिए पिछले दस दिनों से फिल्म की पूरी यूनिट ने यहां डेरा डाल रखा है। खास बात यह है कि इस फिल्म के ज्यादातर दृश्य यहां फिल्माए जाने हैं। इतना ही नहीं फिल्म में झांसी के पांच बच्चों को भी काम करने का मौका मिला है।

पढ़ने लिखने की उम्र में ट्रेन व बसों में गा बजाकर यात्रियों का मनोरंजन कर अपना पेट पालने वाले बच्चों को उनकी यही मजबूरी शोहरत के मुकाम तक ले जाती है। मुंबई की सोल टू सोल पिक्चर कंपनी द्वारा इसी थीम पर बनाई जा रही इस फिल्म में जानी मानी मॉडल आरती ठाकुर भी दिखेंगी, वहीं सारेगामा लिटिल चैंप के सेकेंड रनर अप लखनऊ के तन्मय चतुर्वेदी भी नजर आएंगे, जबकि झांसी के शोएब, सुहानी, प्रशंसा, पुष्पक व शगुन की भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

रविवार को दतिया गेट बाहर संगीतज्ञ समीर भालेराव के घर पर फिल्म का सेट सजा था। शूटिंग के दौरान अभिनेत्री आरती ठाकुर गरीब बच्चों को संगीत का ककहरा सिखातीं नजर आईं। बमुश्किल पांच मिनट के इस शॉट के लिए कई रिटेक हुए। तकरीबन चार घंटे की मशक्कत के बाद शॉट पूरा हो पाया। इस फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग बस स्टैंड, सदर बाजार व सिविल लाइन में भी हो चुकी है। फिल्म प्रोडक्शन टीम में कैमरामैन चिंटू, असिस्टेंट कैमरामैन यशवंत सिंह, ऋचा, मनोज शर्मा शामिल रहे।


Vikas Sharma
Editor
www.upnewslive.com , www.bundelkhandlive.com ,
E-mail : vikasupnews@gmail.com  , editor@bundelkhandlive.com
Ph-09415060119