केन्द्र सरकार द्वारा सी0बी0आई0 के दुरूपयोग करने के विरोध में भा.ज.पा ने दिया धरना

0
116

लखनऊ – भारतीय जनता पार्टी ने संप्रग की केन्द्र सरकार द्वारा सी0बी0आई0 के दुरूपयोग करने के विरोध में राज्य के कई जिला मुख्यालयों पर धरना दिया तथा महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवक्ता हृदयनारायण दीक्षित ने आज बुधवार को सम्वाददाताओं से वार्ता करते हुए कहा कि केन्द्र की संप्रग सरकार सी0बी0आई0 का उपयोग अपनी निजी एजेंसी के रूप में कर रही है। कांग्रेस सरकार अपने राजनैतिक विरोधियों का उत्पीड़न सी0बी0आई0 द्वारा करा रही है। सी0बी0आई0 का भय दिखाकर कांग्रेस सरकार कभी सपा कभी बसपा को अपने पाले में खड़ा करती है।

श्री दीक्षित ने कहा कि पार्टी की लोकप्रियता एवं गुजरात के मुख्यमन्त्री नरेन्द्र मोदी के सुयोग्य शासन से घबराकर उनकी छवि खराब करने के लिये भी सी0बी0आई0 का बेजा इस्तेमाल कांग्रेस सरकार कर रही है। उन्होंने बताया कि आज लखनऊ में जिला कलेक्ट्रेट पर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 रमापतिराम त्रिपाठी के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन हुआ एवं राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया।

उन्होंने बताया कि फैजाबाद में प्रदेश उपाध्यक्ष लल्लू सिंह, फरुक्खाबाद में क्षेत्रीय अध्यक्ष सुशील शाक्य, बहराइच में क्षेत्रीय मन्त्री सुभाष त्रिपाठी, आगरा में क्षेत्रीय मन्त्री रामप्रताप सिंह, हमीरपुर में साध्वी निरंजन ज्योति, जालौन में पूर्व मन्त्री बाबूराम एम0काम, झांसी में पूर्व सभापति विधान परिषद मानवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन हुआ। इसी प्रकार वाराणसी, जौनपुर, सुलतानपुर, इलाहाबाद, प्रतापगढ़, रायबरेली, उन्नाव, गोण्डा, बलरामपुर, हरदोई, बरेली, पीलीभीत, एटा, शाहजहांपुर, मथुरा, बदांयू, मुजफरनगर, सहारनपुर, गाजियाबाद, इटावा, चित्रकूट, महोबा आदि जिलों में कार्यक्रम हुए।
सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com