एक बार फिर पत्रकार के परिजन की मदद को आगे आये ” उमेश कुमार”..

0
422

बुंदेलखंड लाइव डेस्क: एक सच्चा पत्रकारो की पीड़ा जो नजदीक से जान सकता, एक बार फिर जाबाज पत्रकार उमेश कुमार ने कर दिखाया, एक पत्रकार की मौत पर परिजन को आर्थिक सहायता प्रदान कर,

प्रेस फाउंडेसन ऑफ इण्डिया ले अध्यक्ष व समाचार प्लस के CEO उमेश कुमार ने कुछ माह पूर्व उत्तराखंड के तेज़ तर्रार पत्रकार साथी स्वर्गीय मनोज कंडवाल के परिवार से आर्थिक सहायता का वादा किया था। अपने वादे के अनुपालन में आज स्व: मनोज की धर्मपत्नी श्रीमती दीपिका कंडवाल के बैंक अकाउंट में 1 लाख की सहयोग राशि जमा करायी। उमेश कुमार का कहना है कि अगर जरुरत पड़ी तो आगे भी मदद का प्रयास किया जाएगा ।

IMG_20160520_103943

गौरतलब है की प्रेस फाउन्डेशन ऑफ इंडिया के प्रजिडेंट उमेश कुमार ने हालही में सीवान के हिन्दुस्तान के पत्रकार की हत्या पर अपनी युवा टीम के साथ सीवान पहुच कर स्वर्गीय पत्रकार रंजन के पीड़ित परिजन को 51,000 रुपए तत्कालीन मदद राशि प्रदान की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे जल्द ही देशभर के पत्रकारों के बीच एक मुहिम चलाकर पीड़ित परिवार को यथासंभव आर्थिक सहायता प्रदान करेंगे। उन्होंने मृतक पत्रकार के दोनों बच्चों की भी पढ़ाई की जिम्मेदारी लेने की भी बात कही थी और अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ सीवान डीएम महेन्द्र कुमार से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपकर पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए की आर्थिक मदद दिए जाने की अपील की।

NO COMMENTS