आतंकवाद के खिलाफ चलेगा जन चेतना अभियान

0
235

चित्रकूट-आतंकवाद के खिलाफ कलाकारों के दो दिवसीय जन चेतना कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। 300 मीटर कपड़े पर 48 घंटे निरंतर चित्रांकन कार्यक्रम का शुभारंभ रविवार को अपर जनपद न्यायाधीश करेगे।

दुनिया की सर्वाधिक ज्वलंत समस्या आतंकवाद के विरुद्ध आम जनमानस में जन चेतना जागृत करने के लिये धर्मनगरी में राष्ट्रीय स्तर के ख्याति प्राप्त कलाकारों का जमावड़ा हो चुका है। आतंकवाद के विरुद्ध तूलिका आंदोलन की कमान संभालने वाले अभिषेक द्विवेदी, कमलेश्वर सिंह, दिलीप कुमार का कहना है कि मौजूदा समय में आतंकवाद पूरे विश्व को अपने चपेट में लिये हुये है जिसका असर समाज के हर व्यक्ति पर हो रहा है, किंतु लोगों को बढ़ते आतंकवाद के पीछे के कारणों का अहसास नहीं है। दुर्भाग्यवश लोग इसे जाने समझने का प्रयास भी नहीं करना चाहते। ऐसे में सभी कलाकार आतंकवाद के विरुद्ध आम जनमानस में जन चेतना जाग्रत करना चाहते है
सौरभ चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कार्यक्रम में 300 मीटर कपड़े पर लगातार 48 घंटे तक निरंतर चित्र बनायेंगे। मुख्यालय के टाउन हाल में रविवार को प्रात: 10 बजे अपर जनपद न्यायाधीश के पी त्रिपाठी कार्यक्रम का शुभारंभ करेगे।